Recent News
Home » Uncategorized » कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ जीत से लय में लौटना चाहेगी बेंगलुरु

कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ जीत से लय में लौटना चाहेगी बेंगलुरु

जीत के करीब आकर भी पिछला मैच गंवा बैठी विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू रविवार को घरेलू मैदान पर पस्त कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ जीत से लय में लौटने के साथ आत्मविश्वास हासिल करने का प्रयास करेगी।

बेंगलुरू के पास एबी डीविलियर्स, क्विंटन डी काक, कप्तान विराट, कोरी एंडरसन, मनदीप सिंह जैसा बेहतरीन बल्लेबाजी लाइनअप है। लेकिन टीम पिछले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ 205 रन का बड़ा स्कोर खड़ा करने के बावूजद भी पांच विकेट से मैच हार गयी जो काफी चौंकाने वाली हार रही।

बेंगलुरू के गेंदबाज़ इस मैच में टीम के मजबूत स्कोर का भी बचाव नहीं कर सके। आईपीएल के 10 वर्षाें में बेंगलुरू टीम एक भी बार खिताब नहीं जीत सकी है अौर भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी विराट के नेतृत्व में टीम की 11वें संस्करण में भी शुरूआत खराब रही और वह तालिका में छह में से चार मैच हारकर छठे नंबर पर खिसक गयी है। टीम को अगला मैच अपने घरेलू मैदान पर खेलना है और विराट के पास बेंगलुरू को जीत की पटरी पर लाने का यह अच्छा मौका रहेगा।

हालांकि बेंगलुरू को अपने गेंदबाजी और बल्लेबाजी में संतुलन बैठाना होगा। सनराइजर्स हैदराबाद ने टूर्नामेंट में दिखाया है कि मजबूत गेंदबाज़ी से कोई भी टीम छोटे स्कोर का भी बचाव कर सकती है। ऐसे में बेंगलुरू जब दो बार की चैंपियन कोलकाता के सामने उतरेगी तो उसे बेहतर रणनीति दिखानी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*